Saturday 11 April 2020

शादी योग्य वर वधु खोज स्थल Matchmaking Service / Matrimonial Service





वर-वधू.काम #Matchmaking Service #Matrimonial Service
समय बदल गया है। #इंटरनैट से वर-वधू.काम पर बड़ी संख्या में लोग पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि वर-वधु.कॉम पर बिना इधरउधर भटके मनमाफिक साथी की तलाश पूरी हो जाती है। 


वर-वधू एक #वैवाहिक वेब पोर्टल जो भारत में लोगों के लिए #इंटरनेट की मदद से माता पिता द्वारा तय किया गया विवाह की परंपरा को बढ़ावा देता है और जीवन साथी से मिलाने का अवसर देता है।

आप वर-वधू की वेबसाइट पर अपनी पसंद के अनुसार #जीवनसाथी खोज सकती / सकते हैं। इसमें न तो रिश्तेदारों को बारबार रिश्ता बताने के लिए कहना पड़ता है और न ही उन के बताए रिश्ते को मना करने पर उन की नाराजगी का सामना करना पड़ता है।


बस
वर-वधु.कॉम की वेबसाइट पर, अपना प्रोफाइल बनाया और जैसा वर या वधू चाहिए वैसा खोज लिया। बसे पहले तो आपको वर-वधू डॉट कॉम पर अपना #एकाउंट बनाना है। और उसमे अपनी सारी जानकारी डालनी है। अपना वास्तविक फोटो भी लगायें। अब आपकी प्रोफाईल तैयार हो गयी है। अब आप चाहे तो अपने लिए वर या वधू देख सकते है। और उनसे बातचीत करके अपनी शादी की बात चला सकते हैं। और हां एक बात और शादी होने के अपने एकाउंट का इस साइट से हटा ले।



वर-वधू 
#भारत में #शादी-विवाह के लिये #पुरुष जोडे को 'वर' की उपाधि दी जाती है, 'वधू' #स्त्रीलिंग है और 'वर' पुलिंग है। विवाह का दूसरा नाम ही शादी है।

वर-वधू का रिश्ता बहुत ही मजबूत रिश्ता है। कोई भी रिश्ता अधूरा नहीं होता , बस निभाने की चाहत दोनों तरफ होनी चाहिए।



शादी-विवाह 

कहते हैं कि "#जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं और पृथ्वी पर सिर्फ रस्में निभाई जाती हैं।" तात्पर्य यह है कि ईश्वर ही हर एक के लिए जीवनसाथी तय करता है जीवन, इसमें दुख भी है और सुख भी। जीने के लिए एक साथी जरूरी है, एक हमदर्द जरूरी है। #विवाह, जिसे #शादी भी कहा जाता है, दो लोगों के बीच एक #सामाजिक या #धार्मिक मान्यता प्राप्त मिलन है शादी केवल दो शरीरों का ही नहीं, दो आत्माओं का भी मिलन है। आप न केवल एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं, बल्कि अपनी लाइफ के अनुभव भी एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं।



रिश्ते पसंद नहीं आ रहे हैं
आप को अपने मातापिता व रिश्तेदारों के द्वारा दिखाए जा रहे रिश्ते पसंद नहीं आ रहे हैं या आप बारबार लड़कों के रिजैक्शन से परेशान हो चुकी हैं, तो औनलाइन लाइफ पार्टनर खोजना आप के लिएवर-वधू.काम की वेबसाइट एक अच्छा विकल्प है.


आप की उम्मीद पर पूरे उतरने वाले प्रोफ़ाइल
जब आपकी उम्र शादी लायक हो जाती है तो घर वालों को आपकी शादी की फिक्र सताने लगती है। हमारा मानना है कि हमारे पास आप की उम्मीद पर पूरे उतरने वाले बहुत से प्रोफ़ाइल हैं हमारे सदस्यों में बिसनेस परिवार, पेशेवर परिवार, कॉर्पोरेट परिवार, सरकारी कर्मचारी और एनआरआई शामिल हैं। उपर वाले ने हर किसी के लिए एक साथी जरूर बनाया है यदि आप या आपका भाई या बहिन या कोई भी पहचान का शादी योग्य हो और उचित रिश्ते की तलाश में है हो तो वर-वधू डॉट कॉम पर अपना एकाउंट बनाकर करके वर या वधू ढुढ़ सकते है।


कब होगी आपकी शादी,
क्यों हो रही है देर,
जानिए क्या है कारण

 


वर-वधू.काम पर ज्योतिष संबंधी ( कुंडली मिलान ) सेवाओं का हमारे पास प्रख्यात खानदानी ज्योतिषियो का जिनका ज्योतिषिय अनुभव 20 सालों से ज्यादा अनुभव है वेबसाइट पर रजिस्टर करें और बेहतरीन ज्योतिषिय विशेषज्ञों से ऑनलाइन सलाह लें सकते हैं।


कुंडली मिलान 
कुंडली आपके अनसुलझे परशनो के उत्तर को तलाशने के प्रयास है। बेहतर भविष्य के लिए हमें #मार्गदर्शन करता है। हमारे जन्म कुंडली को देखने के लिए हमें जन्म की तारीख, जन्म के समय और जन्म के विवरण की आवश्यकता होती है। यदि आप कुंडली के आधार पर अपनी ताकतों, कमजोरियों, अपने करियर, आर्थिक पक्ष, विवाह, परिवार, स्वास्थ्य आदि के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक उपयुक्त है।




हार्दिक शुभकामनाओं सहित 


एक सही फैसला...
............बेहतर कल के लिए
......................register today on http://var-vadhu.com


TEAM 

Join us Instagram Twitter LinkedIn Facebook